धर्म पुजा पाठ

हर प्रकार की पूजा, हवन, मंत्र , मुहूर्त, दुर्गा स्थापना मुहूर्त, दीपावली मुहूर्त, गणपति स्थापना मुहूर्त, जाप, पाठ, ज्योतिष, राशिफल, राशि भविष्य, भगवान के 108 नाम, मंत्र, भगवान श्री गणेश, महादेव, विष्णु, लक्ष्मी, हनुमान के मंत्र, पूजा की लिस्ट आदि इस ब्लॉग पर आपको मिलेंगे ।

भजन करती भोले तेरे मंदिर में लिरिक्स

 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में 

तेरे मंदिर में र तेरे मंदिर में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।। टेरा ।।

 जो मैं होती भोले गंगा और जमुना 

बहती रहती भोले तेरे चरणों में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।।१।।

जो मै होती भोले बेला चमेली 

महकती रहती भोले तेरे मंदिर में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।।२।।

जो मैं होती भोले घी का दीपक

जलती रहती भोले तेरे मंदिर में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।।३।।

जो मैं होती भोले तेरी पुजारीन

भजन करती भोले तेरे मंदिर में 

भजन करती भोला तेरे मंदिर में ।।४।।

जो मैं होती भोले चांद और सूरज 

चमकती रहती भोले तेरे मंदिर में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।।५।।

जो मैं होती भोले काली कोयलिया 

कुहकती रहती भोले तेरे मंदिर में 

भजन करती भोले तेरे मंदिर में ।।६।।


यूट्यूब पर इस भजन को सुने


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हम से जुड़े रहने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद