धर्म पुजा पाठ

हर प्रकार की पूजा, हवन, मंत्र , मुहूर्त, दुर्गा स्थापना मुहूर्त, दीपावली मुहूर्त, गणपति स्थापना मुहूर्त, जाप, पाठ, ज्योतिष, राशिफल, राशि भविष्य, भगवान के 108 नाम, मंत्र, भगवान श्री गणेश, महादेव, विष्णु, लक्ष्मी, हनुमान के मंत्र, पूजा की लिस्ट आदि इस ब्लॉग पर आपको मिलेंगे ।

गणेश भजन ganpati bhajan

 मेरे गजानन सरकार

गणेश भजन

गणेश भजन


तर्ज :- आ लोट के आजा मेरे मीत

मेरे गजानंद सरकार मैं दौड़ा आया तेरे दरबार

कर दे बेड़ा तू सबका पार मैं दौड़ा आया तेरे दरबार ।।टेर।।

सिद्धि सदन गजबदन विनायक भक्तों के रखवाले, 

भक्तों पर है परम दयालु है प्रथम पूजते सारे 

भक्तों को है देते तार मैं दौड़ा आया तेरे दरबार ।।1।।


चतुर गुनी रिद्धि सद्धि के दाता विद्या देने वाले

परम दयालु परम कृपालु मन को हर्षाने वाले

विद्या का दे दो सार मैं दौड़ा आया तेरे दरबार ।।2।।


मैं अज्ञानी और अभिमानी  काम क्रोध मैंने पाले

सच्ची राह दिखाओ गणपति जग को पालनवाले 

सोहनसुत की सुनना पुकार मैं दौड़ा आया तेरे दरबार।।3।।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हम से जुड़े रहने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद