धर्म पुजा पाठ

हर प्रकार की पूजा, हवन, मंत्र , मुहूर्त, दुर्गा स्थापना मुहूर्त, दीपावली मुहूर्त, गणपति स्थापना मुहूर्त, जाप, पाठ, ज्योतिष, राशिफल, राशि भविष्य, भगवान के 108 नाम, मंत्र, भगवान श्री गणेश, महादेव, विष्णु, लक्ष्मी, हनुमान के मंत्र, पूजा की लिस्ट आदि इस ब्लॉग पर आपको मिलेंगे ।

खाटू श्याम, खाटू श्याम भजन, श्याम भजन

         खाटू श्याम,   खाटू श्याम भजन (श्याम भजन )

          मिली सांवरे से मेरी नजर से नजर








मिली सांवरे से मेरी नजर से नजर
दिल मेरा खो गया देखते देखते ।।टेर ।।

मांगने को जो आए थे लाखों यहां
बेसुध हो गए देखते देखते
तेरी नजरों का ऐसा हुआ जो असर
वो समय हो गया देखते देखते ।।1।।




धड़कने रुक गई मन भटकता ना था
 दिल में मेरे ऐसी छवि छा गई,
तेरे दर्शन का ऐसा हुआ जो असर
मैं तेरा हो गया देखते देखते।।2।।




सोहनसुत के दिल की तमन्ना यही
देखता में रहु तेरी सूरत वही,
तेरे दामन की डोरी ये छूटे नहीं
बीते जीवन तुझे देखते देखते।।3।।






 भजन को यूट्यूब पर सुनने के लिए यहां क्लिक करें


खाटू श्याम, खाटू श्याम भजन, श्याम भजन,


भजन,

इसी प्रकार के भजन और मंत्र पूजा पाठ ज्योतिष के लिए अपने इस ब्लॉग को फॉलो करें










3 टिप्‍पणियां:

हम से जुड़े रहने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद