धर्म पुजा पाठ

हर प्रकार की पूजा, हवन, मंत्र , मुहूर्त, दुर्गा स्थापना मुहूर्त, दीपावली मुहूर्त, गणपति स्थापना मुहूर्त, जाप, पाठ, ज्योतिष, राशिफल, राशि भविष्य, भगवान के 108 नाम, मंत्र, भगवान श्री गणेश, महादेव, विष्णु, लक्ष्मी, हनुमान के मंत्र, पूजा की लिस्ट आदि इस ब्लॉग पर आपको मिलेंगे ।

श्यामबाबा

 किसी ने दुश्मनों को किसी ने अपने नसीब को कोसा है ।

हम जी रहे हैं मस्ती में क्योंकि हमें श्री श्याम पर भरोसा है ।।

 

सब से कहो मेरे जीवन का दिलकश नजारा है ।

क्योंकि हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा है ।।

दुश्मन और दोस्त सब मनके विचारों के फेरे हैं ।

मै तो सिर्फ श्याम का हु श्री श्याम ही मेरे है ।।

मुझे ना सोना ना चांदी ना व्यापार चाहिए ।
मुरली वाले श्याम तेरा प्यार चाहिए ।।

लाखों से मांगोगे तो चंद लोग साथ देंगे !

किसीकी जरूरत नही पड़ेगी जब श्याम नाम लेंगे ।।

दिल से नहीं हो तो इबादत नहीं होती,

लोभ में मरने वालों की सहादत नही होती ।

बड़े प्यार से कहता हूं ध्यान से सुनना,

खाटू में आने वालों को मुसीबत नहीं होती ।।

हमारे आलोचकों की इस दुनिया में कमी नहीं है ।
फिर भी हमारी आंखों में नमी नहीं है ।।
सोहनसुत तो चल रहा है श्याम के भरोसे ।
कुछ बुरे हुए तो क्या,अच्छे लोगों से खाली जमी नहीं है ।।

 अनमोल जीवन की कीमत तुम्हारे बच्चे भी नहीं समझ पाएंगे ।
तुम्हारी मेहनत की कमाई हवा में उड़ाएंगे।।
कमाई करनी है तो श्याम नाम की कर लो ।
जब देखोगे आशा की किरण तो श्याम ही नजर आएंगे ।। 

मेरी आंखों में आंसू नहीं लहू बह रहा है ।
हारे का सहारा तुम्हें जमाना कह रहा है ।।
तेरी चौखट पर आकर भी दुखी खड़ा हूं मैं ।
सोहनसुत यह अर्जी रो-रो कर कह रहा है।।

जिसने भी इसको प्यार से पुकारा है ।
अटकी हुई नैया को देता किनारा है ।।
इसीलिए तो सब लोग कहते हैं ।
हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा है ।।

जो भी पाया मेरे श्याम सिर्फ सिर्फ कृपा है तुम्हारी ।
जो भी खोया वो सिर्फ और सिर्फ खता है हमारी ।।
सोहनसुत हमे तो मांगने की आदत पड़ी है ।
प्रभु देना वही जो सिर्फ मर्जी हो तुम्हारी ।।















कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हम से जुड़े रहने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद